Mile Ho Tum - Reprise Version | Neha Kakkar | Tony Kakkar | Fever

Mile Ho Tum - Kumar Sanu Lyrics


Singer Kumar Sanu
Song Writer Tony Kakkar
मिले हो तुम हमको, बड़े नसीबों से
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से
मिले हो तुम हमको, बड़े नसीबों से
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से
तेरी मोहब्बत से साँसें मिली हैं
सदा रहना दिल में क़रीब होके
मिले हो तुम हमको, बड़े नसीबों से
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से
मिले हो तुम हमको, बड़े नसीबों से
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से
तेरी चाहतों में कितना तड़पे हैं
सावन भी कितने तुझ बिन बरसे हैं
ज़िन्दगी में मेरी सारी जो भी कमी थी
तेरे आ जाने से अब नहीं रही
सदा ही रहना तुम मेरे करीब होके
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से
मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से
बाँहों में तेरी अब यारा जन्नत है
माँगी खुदा से तू वो मन्नत है
तेरी वफ़ा का सहारा मिला है
तेरी ही वजह से अब मैं ज़िन्दा हूँ
तेरी मोहब्बत से ज़रा अमीर होके
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से
मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से
चुराया है मैंने क़िस्मत की लकीरों से


Post a Comment

0 Comments