Luka Chuppi: COCA COLA Song | Kartik A, Kriti S | Tony Kakkar Tanishk Bagchi Neha Kakkar Young Desi

Tseries Music (on behalf of T-Series)

COCA COLA - TONY KAKKAR,NEHA KAKKAR,YOUNG DESI Lyrics


Singer TONY KAKKAR,NEHA KAKKAR,YOUNG DESI
Song Writer Tony Kakkar / Tanishk Bagchi / Mellow D
सांवली सलोनी अदाएं मनमोहनी
तेरी जैसी Beauty
किसी की भी नी होनी
ठंडे की बोतल
मैं तेरा opener
तुझे घट-घट मैं पी लूँ
के कोका कोला तू...
शोला शोला तू...
कोका कोला तू...
शोला शोला तू...
Gym शिम करता हूँ टेड मेरा Lean आं
नी तू बोलदी ऐ गल्लां जीवें चलदी Machine आं
नी तू चौबी घंटे वेखदी ऐ Scooby Dooby Doo
हल्ले रैण दे तू ना बोली I Love You
पहले खोल ले तू बोतल गलियों में पै जावे रौला यूँ
के सारे तुझे बोले कोका कोला तू
ए ए ए... कोका कोका को-को-को-को
ना समझ तू कोका कोला
मैं तो Whisky दी बोतल
मेरा एक Sip ही है काफ़ी
होने को नशा Total
चखना मना है
रुकना मना है
मुझे पी ले ज़रा आ तू
कोका कोला तू...
शोला शोला तू...
कोका कोला तू...
शोला शोला तू...
मेरे होंठो से लगते ही
दिल में धक-धक होती है
बाकी सारी ठंडी-ठंडी
तू ही सबसे हाॅटी है
क्यों शरमाएं, बाहों में ना आए
मैनु लगदी पटोला तू
कोका कोला तू...
शोला शोला तू...
तू मेरी, तू मेरी
हाए दिल की प्यास बुझाना
तू मेरी, तू मेरी
दिन भर की थकान मिटाना
कोका कोला तू...
शोला शोला तू...
कोका कोला तू...
शोला शोला तू...


Post a Comment

0 Comments